युक्ता मुखी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया

Saturday, July 6, 2013

A A

युक्ता मुखी और प्रिंस तुली

मुंबई: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री युक्ता मुखी ने अपने पति प्रिंस तुली के खिलाफ मुंबई के आंबोली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें युक्ता ने अपने पति के खिलाफ मारपीट, दहेज उत्पीड़न और अप्राकृतिक सेक्स करने के आरोप लगाए हैं. युक्ता मुखी की शिकायत पर प्रिंस तुली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (क्रूरता और उत्पीड़न) और धारा 377 (अप्राकृतिक संबंध) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि युक्ता मुखी ने अरोप लगाया है कि प्रिंस तुली उन्हें अक्सर मारते मीटते हैं और तरह तरह से परेशान भी करते हैं. आंबोली पुलिस स्टेशन के एक अफसर का कहना है कि शिकायत के बाद अभिनेत्री का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है. गौरतलब है कि युक्ता इससे पहले भी पिछले साल तुली के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराधों में शिकायत दर्ज करा चुकी है लेकिन तुली को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

उल्लेखनीय है कि 1999 में मिस वर्ल्ड चुनी गई युक्ता मुखी ने कुछ असफल हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद 2008 में व्यवसायी प्रिंस तुली से शादी की थी और इन दोनों का एक बेटा भी है. मूलतः नागपुर के रहने वाले प्रिंस तुली के परिवार का भारत और मध्य पूर्व के देशों में होटल, मॉल, लॉजिस्टिक्स, शिक्षा और निर्माण क्षेत्र के औजारों का व्यवसाय है.

Tags: , , , , , ,