youtube की लालड़ी ‘एक पहेली लीला’

Friday, April 10, 2015

A A

सनी लियोन-'एक पहेली लीला'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोन की ‘एक पहेली लीला’ यूट्यूब की सबसे ‘लाड़ली’ बन गई है. पिछले दो माह में इसे 1करोड़ 40लाख 18हजार 156 लोगों ने देखा है जिसमें से 23हजार 35 ने इसे अपने सोशल साइट पर शेयर किया है. इसका कारण इस वीडियो में सनी लियोन का होना है. जाहिर है कि सनी को ‘यूट्यूब की रानी’ का उपनाम भी दिया जा सकता है. इसी तरह से गूगल में अंग्रेजी मे सनी लियोन के नाम पर 3करोड़ 11लाख पेज तथा हिन्दी में सनी लियोन के नाम 5लाख 67हजार पेज उपलब्ध हैं. अपने 1करोड़ 40लाख चाहने वालों के साथ बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन की संगीतमय रोमांचपूर्ण फिल्म ‘एक पहेली लीला’ के ट्रेलर 2015 की प्रथम तिमाही में यूट्यूब पर सर्वाधिक देखे गए ट्रेलरों में शीर्ष पर हैं. सनी ने इस क्रम में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियों की फिल्मों के ट्रेलर को पछाड़ दिया है.

एक बयान में कहा गया है कि ‘एक पहेली लीला’ का ट्रेलर दो महीने पहले जारी किया गया. इसे जनवरी और मार्च 2015 के बीच वीडियो शेयरिग साइट पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

इस क्रम में दूसरे और तीसरे स्थान पर क्रमश: गुलशन देवैया व राधिका आप्टे अभिनीत ‘हंटर’ और रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ है.

अमिताभ एवं धनुष अभिनीत ‘शमिताभ’ और आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘दम लगाके हईशा’ क्रमश: शीर्ष चौथे एवं पांचवें स्थान पर है.

छठे पायदान पर सुशांत सिंह राजपूत की ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’, सातवें पर इमरान हाशमी की ‘मिस्टर एक्स’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ आठवें पायदान पर है.

नौवां स्थान ‘पीकू’ और 10वां ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ को मिला है.

Trailer – ‘Ek Paheli Leela’

Tags: , , ,