विविध

क्या है दीपिका की जवानी में

मुंबई | संवाददाता: दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी की सफलता-असफलता शुक्रवार को तय हो जायेगी लेकिन इस फिल्म को लेकर दीपिका बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म के साथ उनका फिल्मी करियर जुड़ा है और इस फिल्म की सफलता के लिये उन्होंने वह सब किया, जो इससे पहले कभी नहीं किया गया. लेकिन कहने वाले कह रहे हैं कि फिल्म का प्रोमो बताने के लिये पर्याप्त है कि दीपिका ने इस फिल्म में केवल और केवल अपना ग्लैमर बेचने की कोशिश की है.

ये जवानी है दीवानी की सफलता के लिये दीपिका व्रत भी रख रही हैं. उनका कहना है कि इसके साथ साथ वे सिद्धि विनायक के दर्शन भी करने जाएंगी. दीपिका किसी भी देवी-देवता, पीर, मस्तान के दरवाजे को नहीं छोड़ना चाहती.

वैसे दीपिका की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 100 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. करण जौहर ने फिल्म का निर्माण 55 करोड़ रुपए में किया और पब्लिसिटी का खर्च 20 करोड़ रहा. इस 75 करोड़ रुपए के खर्च के बाद यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने इस फिल्म के ऑल इंडिया वितरण अधिकार 55 करोड़ रुपए में खरीदे.

इसी तरह करण जौहर की इस फिल्म के सैटेलाइट अधिकार 28 करोड़, संगीत अधिकार 7 करोड़, ओवरसीज वितरण 11 करोड़ और वीडियो व अन्य अधिकार ढाई करोड़ रुपए में बिके. यानी 103 करोड़ रु. तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमा लिए हैं. जाहिर है 103 करोड़ की कमाई के बाद अब मामला शुक्रवार पर टिका है कि फिल्म कमाई कितनी करती है.

error: Content is protected !!