सौ फीसदी देने से परिणान मिलेगा: दीपिका

Thursday, November 28, 2013

A A

दीपिका पादुकोण-अभिनेत्री

मुंबई | एजेंसी: अपनी बहुमुखी प्रतिभा के अलग-अलग रंग दिखाकर एक से बढ़कर एक सफल फिल्में करने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण आराम करने के मूड में नहीं हैं. वह और अलग भूमिकाओं के लिए बेताब हैं.

इस साल दीपिका की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है. चाहे वह ‘ये जवानी है दिवानी’ हो, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’.

दीपिका की नई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ भी 100 करोड़ी क्लब की राह पर है. शाहरुख और दीपिका अभिनीत चेन्नई एक्सप्रेस पहले ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका कहती हैं, “मैं हमेशा यह मानती हूं कि हर किसी का अपना ढ़ंग होता है. मैं काम में एक ही चीज कर सकती हूं कि मैं अपनी योग्यतानुसार सर्वश्रेष्ठ, ईमानदारी और पूरे दिल से काम करुं और जान लूं कि मैं अपनी ओर से 100 प्रतिशत दे रही हूं. मुझे लगता है कि आखिरकार आपको परिणाम मिलेगा.”

दीपिका ने बताया कि 2014 की उनकी पहली फिल्म सैफ अली खान के इल्यूमिनेटी फिल्म्स बैनर तले बन रही अदजानिया की अंग्रेजी भाषा की फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ है.

दीपिका कहती है, “यह मेरी पिछली फिल्मों से अलग दिखेगी.”

उन्होनें कहा, “यह मायने नहीं रखता कि मैंने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम किया है तो मैं कम या ज्यादा प्रतिबद्ध हूं. हर फिल्म के लिए मेरा उत्साह एक सा रहेगा.”

हर फिल्म में अलग तरह के किरदार को लेकर दीपिका कहती हैं, “मेरे मामले में फिल्में व्यावसायिक रूप से अच्छा कर रही हैं, लोग मेरी हर फिल्म में मेरा अलग तरह का किरदार देख रहे हैं.”

“लेकिन आप थोड़ा पीछे जाएं तो आप को लगेगा कि 2009 और 2011 के बीच मेरी फिल्में ‘खेलें हम जी जान से’,'ब्रेक के बाद’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’ व्यावासायिक तौर पर अच्छी नहीं रहीं. ”

“मैं खुश हूं कि मुझे एक ही तरह की भूमिकाओं में नहीं रखा गया.”

Tags: ,