आदेश के बगैर संगीत सूना: अमिताभ

Saturday, September 5, 2015

A A

अमिताभ बच्चन- महानायक

मुंबई | समाचार डेस्क: आदेश श्रीवास्तव के निधन पर अमिताभ ने शोक व्यक्त करते हुये कहा कि मैं संगीत के बगैर जी रहा हूं. हिंदी फिल्मों के संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के निधन पर फिल्म जगत की हस्तियों ने शोक जताया है. पाश्र्वगायिका लता मंगेशकर, अभिनेता ऋषि कपूर और अनुपम खेर जैसी हस्तियों ने श्रीवास्तव के निधन पर शनिवार को गहरा शोक व्यक्त किया है. श्रीवास्तव तीसरी बार कैंसर से ग्रस्त हुए और पिछले डेढ़ महीनों से उनकी स्थिति काफी गंभीर थी.

अपने करियर में ‘चलते चलते’, ‘बाबुल’, ‘बागबां’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘राजनीति’ जैसी कई सफल फिल्मों में संगीत दे चुके श्रीवास्तव ने शुक्रवार रात 12.30 बजे अंतिम सांस ली. वह शुक्रवार को ही 49 साल के हुए थे.

फिल्म जगत ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक जताया है.

लता मंगेशकर ने एक ट्वीट में कहा, “मैं संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के निधन की खबर से काफी दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “भगवान आदेश श्रीवास्तव की आत्मा को शांति दे.”

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, “आदेश श्रीवास्तव काफी युवा थे. मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है.”

सोनू निगम ने ट्वीट किया, “मुझे याद है कि कैसे उन्होंने अस्पताल से मुझे अपनी फोटो भेजी थी और लिखा था मेरे छोटे भाई मैं तुमसे प्यार करता हूं. वह जीवन से भरे थे, मैंने आज तक उन जैसा इंसान नहीं देखा. मुझे ऐसे दोस्त और भाई को खोने का दुख है.”

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म जगत ने एक बहुत ही प्रतिभावान संगीतकार और सुंदर आत्मा को खो दिया है. हमारी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है. वह हमेशा याद आएंगे.”

आदेश के करीबी दोस्त माने जाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “आदेश श्रीवास्तव का निधन हो गया. मैं अपने संगीत को उनके साथ जीता था. मैं उनके बगैर जी रहा हूं और अपने संगीत के बगैर भी.”

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, “मैं संगीत निर्देशक आदेश श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वह एक बेहतरीन इंसान थे. हमेशा खुश रहने वाले और मददगार.”

अमिताभ पर फिल्माये गये आदेश के गाने-

Tags: , , ,