‘बिग बॉस-8′में निगार विजेता बनेंगी?

Monday, November 10, 2014

A A

निगार खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: टीवी सीरियलों में नकारात्मक भूमिका करने वाली निगार खान को ‘बिग बॉस-8′ में एंट्री मिल गई है. इससे पहले टीवी सीरियलों में नकारात्मक भूमिका करने वाली निगार की दिली ख्वाइस थी कि वह सकारात्मक भूमिका करें. ‘बिग बॉस-8′ में निगार खान को इसकी पूरी छूट मिलेगी कि वह सकारात्मक या नकारात्मक भूमिका करे. इसलिये सवाल किये जा रहें हैं कि क्या निगार खान ‘बिग बॉस-8′ में अपने किरदार को नया आयाम दे पायेगी कि नहीं. अभिनेत्री निगार जे. खान टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ की वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली चौथी सदस्य बनने जा रही हैं.

निगार इससे पहले टीवी धारावाहिक ‘मैं न भूलूंगी’ में दिखाई दी थीं. ‘बिग बॉस’ के घर में उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी जबान पर काबू रखना होगी.

निगार ने ‘मैं न भूलूंगी’ में काम करने के बाद कहा था कि वह काम से लंबे समय के लिए छुट्टी लेना चाहती हैं, लेकिन उनकी छोटी बहन गौहर खान ने उन्हें बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया. दिलचस्प बात यह है कि गौहर पिछले साल ‘बिग बॉस 6′ की विजेता रही थीं.

निगार ने कहा, “जब मुझे ‘बिग बॉस 8′ का प्रस्ताव मिला, तब मैं काम पर लौटने के मूड में नहीं थी और छुट्टियों के मजे लेना चाहती थी. लेकिन गौहर ने मुझसे कहा कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए यह सही समय है और मुझे हां कर देनी चाहिए.”

निगार से पहले अली कुली मिर्जा, डिंपी महाजन और रेने धयानी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुके हैं. वैसे निगार खान की ‘बिग बॉस-8′ में एंट्री को सबसे धमाकेदार माना जा रहा है. निगार खान के सामने सबसे बड़ी चुनौती ‘बिग बॉस-8′ में उनकी बहन गौहर खान है, जो ‘बिग बॉस-6′ में विजेता रही थी. हालांकि गौहर खान इस समय ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं होगी परन्तु निगार के सामने चुनौती रहेगी कि अपने छोटी बहन के समान वह भी ‘बिग बॉस’ की विजेता बने.

Tags: , , , , , ,