कोरबा को प्रदूषणमुक्त बना दूंगा: महंत

Friday, April 4, 2014

A A

चरण दास महंत

कोरबा | अब्दुल असलम: कोरबा के सांसद डॉ. चरणदास महंत का कहना है कि वे अपनी दूसरी पारी में कोरबा को प्रदूषण मुक्त बना देंगे.

पिछले लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को एक मात्र सीट पर जीत दिलाने वाले सांसद डा. चरण दास महंत एक बार फिर अपने जीत को ले कर आश्वस्त हैं.

कोरबा लोकसभा क्षेत्र से दूसरी बार प्रत्याशी बनाये जाने के बाद शुक्रवार की सुबह नामांकन दखिल करने से पहले विधायक निवास मे मीडिया से चर्चा करते हुये कहा कि कोरबा के निर्वाचन अधिकारी को निष्पक्ष होना चाहिये, चुनाव आयोग का विशेष प्रबंध होता है की प्रत्येक व्यक्ति के निर्वाचन से संबंधित हैं उनके साथ निष्पक्षता की उम्मीद की हैं.

ईवीएम मशीन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो मशीन रायपुर मे उप्लब्ध कराई गयी है उसकी उप्लब्धता कम है सभी जगह वैसी मशीन उप्लब्ध होना संभव नही हैं..कोरबा लोक सभा के मतदाता जो निर्णय करेगी सही होगी,अपनी रेटिंग पर कहा की लोक सभा की जनता से मिलने मे मुझे 72 प्रतिशत मिला है मै 72 प्रतिशत उनकी अपेक्षाओ को पूरा कर पाया हूं..

वही प्रदूषण से संबंधित सवाल के जवाब मे महंत ने कहा कि कोरबा क्षेत्र के विकास मे प्रदूषण से संबंधित जो सोचा था पूरा नही हुआ है अगली बार उस काम को पूरा कर कोरबा को प्रदूषण मुक्त बनाऊगा.

रमन सिंह मे निशाना साधते हुये महंत ने कहा कि मै कोई सोने का सपना नही देखा, वो उनकी इच्छा पूरी नही होगी

कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री ठाकुर प्रसाद अकेला के पद से इस्तीफे के बाद महंत और कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल पर चापलूसी व मौका परस्त होने का आरोप पर कहा कि हमने किसी को प्रताडित नही किया हैं न विधायक ने जो अपने साथी है वो अपने शुभ चिंतक है कोई हमारा चापलूस नहीं उनको भी अपने देश व क्षेत्र हित की चिंता होती हैं इस तरह चुनाव मे आरोप लगाये जाते है अविश्वसनीय है.

Tags: , , ,