सोनम कपूर को गुस्सा क्यों आता है?

Friday, February 19, 2016

A A

सोनम कपूर- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अल्बर्ट पिंटो के माफिक सोनम कपूर को भी गुस्सा आता है. सोनम कपूर को अपने भाइयों पर ही गुस्सा आता है क्योंकि वे उसके साथ थानेदारी दिखाते रहते हैं. खासकर, अर्जुन कपूर ने तो सोनम को हिदायत दे रखी है कि शादी का फैसला करने के पहले लड़के से उसे जरूर मिलवायें. अब सोनम कोई बच्ची तो रही नहीं जो उसके ढ़ेर सारे भाई मिलकर उसकी सुरक्षा करते रहें. बहन के प्रति इस अति रक्षात्मक रवैये से सोनम कपूर को अपने भाइयों पर गुस्सा आता है. अपनी आगामी फिल्म ‘नीरजा’ को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि उनके भाइयों का रक्षात्मक रवैया उन्हें गुस्सा दिलाता है. अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी सोनम के सगे भाई अभिनेता हर्षवर्धन कपूर हैं और उनके चचेरे भाई अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह हैं.

सोनम ने टेलीविजन शो ‘यार मेरे सुपरस्टार’ में कहा, “बहुत सारे भाई मुसीबत हैं और मेरे भाई बहुत रक्षात्मक हैं, जिससे गुस्सा आता है.”

इस तरह का व्यवहार उनके भाइयों के साथ रिश्ते खत्म नहीं करता है. इसके अलावा सोनम ने कहा कि उनके पुरुष दोस्तों का व्यवहार भी ऐसा ही है.

सोनम ने कहा, “यहां तक कि मेरे दोस्त भी भाइयों की तरह हैं. वह किसी को भी मेरे करीब नहीं आने देना चाहते हैं.”

अर्जुन के बारे में सोनम ने कहा कि अर्जुन भले ही सार्वजनिक तौर पर शांत छवि के हैं, लेकिन भाई के रूप में वह अशांत हैं.

सोनम ने कहा, “अर्जुन हालांकि अपने निजी जीवन में बहुत शांत है, लेकिन भाई के रूप में वह अशांत हैं. उन्होंने मुझे कहा है कि जब भी मैं किसी से शादी करने के बारे में फैसला करूं तो मैं उनसे जरूर मिलावाऊं.”

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नीरजा’ सच्ची घटना पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि नीरजा भनोट ने किस तरह अपनी जान देकर सभी यात्रियों को बचाया था.

फिल्म में सोनम मुख्य भूमिका में हैं, जबकि शबाना आजमी उनकी मां के किरदार में हैं. ‘नीरजा’ के बारें में कहा जाता है कि इस फिल्म में सोनम ने अपने अब तक के जीवन का सबसे बेहतरीन रोल किया है.

Tags: , , , ,