बिना देखे pk का विरोध क्यों?

Saturday, January 3, 2015

A A

फिल्म 'पीके'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: देश भर में फिल्म ‘पीके’ के खिलाफ हो रहें मुकदमों, एफआईआर तथा विरोध के बीच स्वामी अग्निवेश ने सवाल किया है कि बिना देखे इसका विरोध क्यों किया जा रहा है. उन्होंने ‘पीके’ का विरोध करने वालों से कहा है कि पहल् फिल्म को देख ले. उधर, बिहार तथा उत्तर प्रदेश में फिल्म ‘पीके’ को टैक्स फ्री करने का भी विरोध शुरु हो गया है. आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ को लेकर देशभर में हिन्दू संगठनों के विरोध के बीच सामाजिक कार्यकर्ता और आर्य समाज के सदस्य स्वामी अग्निवेश ने शुक्रवार को कहा कि फिल्म का विरोध इसे देखे बगैर नहीं किया जाना चाहिए. अग्निवेश ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म ‘पीके’ का सभी को स्वागत करना चाहिए. इसका विरोध छोटी सी बात को लेकर उन लोगों द्वारा नहीं करना चाहिए, जिन्होंने इसे देखा तक नहीं है.”

अग्निवेश ने फिल्म को उत्तर प्रदेश और बिहार में कर-मुक्त किए जाने के बाद देशभर में कर-मुक्त करने का सुझाव भी दिया. उन्होंने कहा, “फिल्म किसी की भावना के खिलाफ नहीं है. इसलिए इस फिल्म को पूरे देश में कर-मुक्त कर दिया जाना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश में एक नए सामाजिक-सांस्कृतिक युग की शुरुआत करेगी. जहां तक ‘पीके’ के बॉक्स ऑफिस की बात है तो वह 300 करोड़ की कमाई करने के अति निकट है.

Tags: , , ,