सलमान की जान के पीछे कौन?

Thursday, February 25, 2016

A A

सलमान खान-अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की जान के पीछे कौन पड़ा है यह सवाल मुंबई पुलिस को परेशान करे दे रही है. उससे भी ज्यादा मुंबई पुलिस इस बात के लिये परेशान है कि किसने उन्हें फोन करके बताया कि सलमान को मारने की साजिश रची जी रही है जिसे उसने खुद सुना है. मामला बॉलीवुड के हाई प्रोफाइल शख्स का है इसलिये पुलिस इसे कोरी धमकी मानकर भी चुप नहीं बैठ सकती है. वैसे सलमान भाई को मुंबई के भाइयों से खतरा है इसकी संभावना तो कम ही है. मुंबई पुलिस एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के संबंध में पुलिस को खबरदार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि 16 फरवरी को पुलिस नियंत्रण कक्ष में इस सिलसिले में फोन आया था. इसके बाद अगले दिन फिर फोन किया गया.

पुलिस को फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने बताया था कि उसने कुछ लोगों को सलमान खान को नुकसान पहुंचाने के बारे में बात करते सुना था. इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फोन करने में कोई एक व्यक्ति शामिल है या एक से अधिक लोग शामिल हैं.

पुलिस को यह फोन काल दक्षिण मुंबई के मरीन लाइंस और उपनगरीय मलाड के पीसीओ से की गई थी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है. इन क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर फोन करने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Tags: ,