कौन बनेगी बेनजीर भुट्टो?

Thursday, March 5, 2015

A A

रवीना टंडन-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बेनजीर भुट्टो के जीवनी पर बनने वाली फिल्म को लेकर रहस्य गहराता जा रहा है. पहले खबर आई थी कि विद्या बालन, बेनजीर पर बनने वाली फिल्म में उनकी भूमिका कर सकती है वहीं, हाल ही में मुंबई के अखबार ‘मिड डे’ ने खुलासा किया है कि रवीना टंडन, बेनजीर की जीवनी पर बनने वाली फइल्म में लीड रोल में होंगी. खबर है कि रवीना ने फिल्म के पटकथा लेखक के साथ बैठक भी कर ली है. यदि रवीना टंडन, बेनजीर के फिल्म में लीड रोल करे तो यह उनकी बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी माना जायेगा. वहीं विद्या बालन ने कुछ समय पहले कहा था कि “मैंने भी सुना है कि इस साल मैं कुछ फिल्मों में काम कर रही हूं, लेकिन मुझे वास्तव में कुछ भी पता नहीं है.. कई सारी जीवनी आधारित फिल्मों के प्रस्ताव मुझे मिले हैं.”

विद्या ने कहा, “अभी मैंने कुछ भी निश्चय नहीं किया है, इसलिए किसी भी जीवनी आधारित फिल्म के बारे अभी कुछ नहीं कहना चाहती हूं.”

विद्या को 2011 में आई फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदान किया गया था. रवीना टंडन इससे पहले साल 2012 में आई फ़िल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में अमिताभ बच्चन के साथ दिखी थीं.

उल्लेखनीय है कि 27 दिसंबर 2007 को पाकिस्तान के पूर्व प्रदानमंत्रई बेनजीर भुट्टो की रावलपिंटी में बम विस्फोट में मौत हो गई थी. बहरहाल, जब तक फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो जाती है तब तक कुछ कहना मुहाल है.

Tags: , , , , ,