कंगना का उद्देश्य क्या है?

Saturday, April 23, 2016

A A

कंगना रनौत-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ऋतिक रोशन तथा कंगना रनौत के बीच की लड़ाई वकीलों के दांव-पेंच में उलझकर रह गई है. एक तरफ ऋतिक के वकील दावा कर रहे हैं कि मामले को उलझाने के लिये झूठी बातें फैलाई जा रही है वहीं कंगना के वकीलों का कहना है कि ऋतिक ने जो ई मेल्स पेश किया है वे सत्य से परे हैं. लोगों को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किस बात को लेकर ऋतिक-कंगना में कानूनी लड़ाई चल रही है. अभिनेत्री कंगना रनौत के वकील ने अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा सौंपे गए ई मेल्स को संदर्भ से परे, अविश्वसनीय और असत्यापित कहा है, लेकिन ऋतिक के वकीलों ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कंगना से सवाल उठाया है कि उनकी लड़ाई का मकसद क्या है.

ऋतिक के वकीलों ने एक बयान में कहा, “हम जानते हैं कि हमारे मुवक्किल अपना नाम और प्रतिष्ठा बचाने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन हम यह नहीं समझ पा रहे कि इस लड़ाई को लेकर दूसरे पक्ष का क्या उद्देश्य है. हमने पहले ही इस मामले में सभी सबूत दे दिए हैं. सच सामने आएगा.”

अभिनेता के वकील ने कहा, “वे मामले को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि यह झूठी बातें फैलाने का मामला है. यदि उन्होंने हमारे मुवक्किल ऋतिक रोशन के लिए ‘सिली एक्स’ नहीं कहा और अगर वह कहना चाहते हैं कि ऋतिक का उनके मुवक्किल से प्रेम संबंध नहीं था, तो हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है. लेकिन वे बातों को गलत ढंग से रख रहे हैं और हम पूरे मामले को स्पष्ट करना चाहते हैं.”

कंगना के वकील रिजवान सिद्धीकी ने कहा, “संदर्भ से परे, अविश्वसनीय और असत्यापित ई मेल्स को मीडिया में फैला कर ऋतिक ने साबित किया है कि उन्हें न्याय प्रणाली पर भरोसा नहीं है और वह मेरे मुवक्किल का नाम खराब करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.”

यह पूरा विवाद इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक साक्षात्कार में अप्रत्यक्ष रूप से ऋतिक के संदर्भ में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ‘एक्स तवज्जो पाने के लिए सिली हरकतें क्यों करते हैं.’

Tags: , ,