बंगाल में अपराधियों का राज: भाजपा

Monday, September 8, 2014

A A

मुख्तार अब्बास नक़वी

कोलकाता | एजेंसी: भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की शह पर राज्य की कानून-व्यवस्था पर अपराधियों का राज है. इसके साथ ही उसने निर्वाचन आयोग से राज्य की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के दौरान चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है. भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल यहां मुख्य चुनाव अधिकारी से मिला और सभी बूथों पर केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के तैनाती की मांग की. उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट दक्षिण और कोलकाता के चौरिंघी सीटों पर 13 सितंबर को उपचुनाव होने हैं.

बैठक के बाद नकवी ने मीडियाकर्मियों से कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल सरकार के शह और संरक्षण में पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था पर अपराधियों का राज है.”

नकवी ने कहा, “इसीलिए हमने सभी बूथों पर केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की तैनाती की मांग की है. साथ ही उत्तर 24 परगना के जिलाधिकारी संजय बंसल को चुनाव से अलग रखने की भी मांग की है.”

नकवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बंसल ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम किया है. उनके रहते निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है.

नकवी ने कहा, “इस दौरान, हमने निर्वाचन आयोग से तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने वाले अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों पर विशेष ध्यान देने का अनुरोध किया है.”

Tags: , , , , , ,