‘दबंग 3′ के लिये इंतजार करें

Tuesday, April 7, 2015

A A

अरबाज़ खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान के निर्माता बड़े भाई अरबाज़ ने सलमान की फिल्म ‘दबंग 3′ के लिये इंतजार करने के लिये कहा है. अभी सलमान खान बिज़ी हैं तथा उनके फ्री होते ही अरबाज़ उनके साथ ‘दबंग 3′ की कहानी पर विचार-विमर्श करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन किसी दूसरे निर्देश को दिया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि सलमान की फिल्म ‘दबंग’ के बाद से उन्हें ‘दबंग’ खान कहा जाने लगा है. फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि उनकी चर्चित फिल्म ‘दबंग’ का तीसरा भाग भी बनेगा. उनका कहना है कि इसमें एक या दो साल लग सकते हैं. अरबाज ने 2010 में ‘दबंग’ बनाई और उसके बाद इसका सीक्वल बनाया व उसका निर्देशन किया. वह अब इसका तीसरा भाग बनाने के लिए अपने सुपरस्टार भाई सलमान खान के फ्री होने का इंतजार कर रहे हैं.

अरबाज ने यहां एक किताब के विमोचन के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “दबंग 3′ पर बात चल रही है. सलमान जब अपनी फिल्मों और बाकी काम से निबट जाएंगे, तो मैं और वह साथ बैठकर इस पर चर्चा करेंगे.”

उन्होंने कहा, “हम पटकथा पर विचार करेंगे. इसमें एक या दो साल लग सकते हैं.”

अरबाज ने कहा कि वह इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी शायद किसी और को सौंपेंगे.

सलमान फिलहाल ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इनसे निबटने के बाद वह करन जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘दबंग’ सीक्वल एक ऐसे पुलिस वाले की कहानी है जो अपराध से बड़े ही ‘दबंगई’ ढ़ंग से लड़ता है. इस फिल्म के बाद सोनाक्षी को भी ‘दबंग’ कहा जाने लगा है.

Tags: , ,