हां, मुझे अनुष्का से प्यार है: विराट

Friday, November 21, 2014

A A

विराट-अनुष्का का प्रेम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्रिकेटर विराट कोहली ने सबके सामने बालीवुड की अदाकारा अनुष्का से अपने प्रेम संबंधो को स्वीकार कर लिया है. विराट कोहली ने संवाददाताओं से कहा जो कुछ है सबके सामने है. जाहिर है कि क्रिकेट के मैदान में विरोधी टीमों के छक्के छुड़ा देने वाले विराट कोहली छुप-छुपकर प्यार करने में विश्वास नहीं करते हैं. अनुष्का शर्मा तथा विराट के प्रेम संबंधों को लेकर कानाफूसी होती रही है परन्तु पहली बार विराट ने सबसे सामने स्वीकार किया कि हां, मुझे अनुष्का से प्यार है. इससे पहले विराट के प्रेम में दीवानी अनुष्का उससे मिलने के लिये श्रीलंका में मैच देखने चली गई थी.

बालीवुड तथा क्रिकेटरों के बीच प्यार के चर्चे काफी समय से चले आ रहें हैं. इनमें से क्रिकेटर नवाब पटौदी ने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से लंबे प्यार के बाद शादी कर ली थी. वहीं, क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने अपने पत्नी तथा बच्चों को छोड़कर अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ घर बसा लिया था.

क्रिकेटर हो या बालीवुड, उसके सितारों को सेलीब्रिटी में गिना जाता है. जाहिर है कि सेलिब्रिटीज के प्यार के चर्चे तो होंगे ही. खैर है कि विराट ने अनुष्का के साथ अपने प्यार को छुपाया नहीं तथा सबके सामने ” जो कुछ है सबके सामने है ” कहा.

Tags: , , ,