OMG अनुष्का-विराट के पीछे पड़े 1 करोड़ लोग!

Sunday, January 11, 2015

A A

विराट-अनुष्का का प्रेम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्रिकेट के सुपरस्टार विराट तथा बालीवुड की क्वीन अनुष्का के पीछे 1 करोड़ लोग चलते हैं. इस बात से दोनों परेशान नहीं वरन् खुश हैं क्योंकि ये 1 करोड़ लोग साइबर स्पेस में उनका पीछा करते हैं. विराट कोहली तथा अनुष्का शर्मा जो कुछ भी अपने साइबर स्पेस में पोस्ट करते हैं ये लोग उन्हें पढ़ लेते हैं. दरअसल, ट्वीटर में निराट कोहली के 50 लाख फालोअर्स तथा अनुष्का शर्मा के भी 40 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं.

विराट कोहली जहां क्रिकेट के मैदान में अपने खेल से करोड़ो भारतीयों के आखों के तारे हैं वहीं, अनुष्का शर्मा अपनी दिलफेंक अदाओं के लिये लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई हैं.

ट्वीटर पर अपने फालोअर्स की संख्या पर विराट ने कहा, “वाह 50 लाख तक जल्दी सफर पूरा हो गया. नववर्ष की अच्छी शुरुआत हुई है, इसे संभव बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

उसी तरह से अपने प्रशंसकों को दिलासा देते हुए अनुष्का ने कहा, “मुझे प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हर कदम पर सराहते हैं. ढेर सारा प्यार. ”

विराट कोहली हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बने हैं तथा भारत ने सिडनी टेस्ट मैच ड्रा किया है. उसी तरह से अनुष्का ने फिल्म पीके में एक पत्रकार की भूमिका की है.

Tags: , , ,