Viral Video: मॉर्डन महाभारत

Thursday, September 8, 2016

A A

'मॉर्डन महाभारत'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शॉर्ट फिल्म मॉर्डन महाभारत का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे यूट्यूब पर अपलोड किये जाने के महज दो दिनों में ही इसे 2 लाख 73 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस मॉर्डन महाभारत में कुंती, द्रौपदी से लेकर भीम तथा अर्जुन तक मॉर्डन है. बस एक ही चीज मॉर्डन नहीं है, वह क्या है इसे आप खुद ही देख लीजिये ना.

MAMA’s BOYS

इस फिल्म में पांडवों और द्रोपदी की शादीशुदा जिंदगी को 2016 का रूप देने की कोशिश की गई है. फिल्म में द्रोपदी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने निभाया है.

फिल्म ‘मर्डर-3’ में काम कर चुकी अदिति ने कहा कि अक्षत वर्मा की मॉडर्न महाभारत के संदर्भ में आधारित शॉर्ट फिल्म ‘ममाज ब्वॉय’ में द्रौपदी का किरदार निभाना मजेदार रहा. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अदिति ने कहा, “हम सबने महाभारत पढ़ा है. मैंने जब यह कहानी पढ़ी तो मुझे मसालेदार लगी, जिसमें द्रौपदी को अलग अंदाज में पेश किया गया है. सामान्यतया हम द्रौपदी को मजबूत साहसी औरत के रूप में देखते हैं. यहां इससे अलग है. इस तरह का किरदार निभाना मनोरंजक रहा.”

फिल्म में कुंती बनी दिग्गज कलाकार नीना गुप्ता को अदिति ने बेहतरीन अभिनेत्री बताया. ‘ममाज ब्वॉय’ में महाभारत के उस सीन को फिल्माया गया है, जिसमें अर्जुन स्वंवर में द्रौपदी को जीत कर लाता है और मां उसे सारे भाईयों में बांट लेने कहती है. फिल्म को मजाकिया और मॉर्डन अंदाज में बनाया गया है. कुंती का पांचों बेटे आजकल के परिवेश में दिखाये गये है. जहां भीम जिम में वर्कआउट करते दिखे तो सभी लोग इंग्लिश में भी बात कर रहे हैं.

Tags: , , , , ,