राष्ट्र

नोटबंदी और सोनम गुप्ता की बेवफाई

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: जब से नोटबंदी लागू हुई है सोनम गुप्ता की बेवफाई बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ जोरों से ट्रेंड कर रहा है. अब तो विदेशी मुद्रा में भी ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा शेयर किया जा रहा है.

दरअसल, किसी ने भारतीय नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिख दिया था. जिसे सोशल मीडिया में शेयर किया गया. उसके बाद से सोशल मीडिया में चल निकला विशेषकर नोट बंदी के बाद से.

इस बीच सोनम गुप्ता के नाम से पोस्ट भी आ गया कि ‘मैं नहीं बेवफा, तुम्हारी और सिर्फ तुम्हारी सोनम गुप्ता’. यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है सोनम के जवाब के रूप में.

 

वैसे जानकार इस इनमें फोटोशॉप से कलाकारी किये जाने से इंकार नहीं कर रहे हैं. खासकर विदेशी में मुद्रा पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ पोस्ट आने के बाद.

 

बहरहाल, सोनम गुप्ता का कोई अस्तित्व है भी की नहीं, किसी ने अपने दिल की बात नोट पर क्यों लिखी, इस बहस को छोड़कर लोग नोटबंदी के दौर में कथित सोनम गुप्ता के नाम से मजाक रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी #SonamGupta चल निकला है.

संदीप बरनाल नाम के ट्वीटर हैंडल ने लिख मारा है, ‘मुद्दतों बाद वो मिला भी तो बैंक के लाईन में, अब तुम ही बताओ यारों, मोहब्बत करते या नोट बदलते! — सोनम गुप्ता #ImACeleb’

सोनल बोरकर ने लिखा है, ‘जिस प्रकार आत्मा एक शरीर को छोड़ दुसरा धारण करती है, उसी प्रकार सोनम गुप्ता की बेवफाई नए नोट धारण करती है. #SonamGupta’.

इसी ने आगे लिखा है, ‘इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाउँगा, RBI के हर Rs 2000 Note पर सोनम गुप्ता की बेवफाई का जिक्र छोड़ जाऊंगा’.

जाहिर है कि नोटबंदी से नगदी की कमी के समान कथित सोनम गुप्ता का मसला उलझता ही जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!