विद्या बालन ऐसी फिल्में करेंगी

Wednesday, July 9, 2014

A A

विद्या बालन

मुंबई | समाचार डेस्क: अभिनेत्री विद्या बालन अब दक्षिण और बांगला की फिल्मों का रुख कर सकती हैं. उनकी फिल्म ‘बॉबी जासूस’ की कमाई बेहद औसत रही है और विद्या को अभी अपनी धाक हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में भी जमाना है. इस लिहाज से वे दूसरी भाषाओं की फिल्मों में भी काम करने की सोच रही हैं.

गौरतलब है कि 36 वर्षीया विद्या ने ‘परिणीता’, ‘पा’, ‘इश्किया’ और ‘कहानी’ सरीखी फिल्मों में दमदार अभिनय की बदौलत हिंदी फिल्मोद्योग में एक विशेष मुकाम बनाया है. अभी उनकी फिल्म बॉबी जासूस परदे में है लेकिन फिल्म को जैसी ओपनिंग की उम्मीद थी, वैसा कुछ हो नहीं पाया. फिल्म की कमाई कई दिनों में जा कर 10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है.

विद्या बालन की मानें तो उन्हें इन दिनों मलयालम, तेलुगू, तमिल, मराठी, बांग्ला फिल्मकारों की ओर से फिल्म प्रस्ताव मिलते रहे हैं. मराठी, बांग्ला और मलयालम फिल्म की पटकथाओं ने उन्हें उत्साहित किया, लेकिन फिल्मकार आगे की योजना सही से नहीं बनाते इसलिए तारीखें मेल नहीं खा पातीं. विद्या बालन का कहना है कि तमिल और तेलुगू फिल्मकारों की ओर से फिलहाल कोई दिलचस्प भूमिका निभाने का प्रस्ताव नहीं मिला है, यही कारण है कि विद्या को मलयालम और बांग्ला फिल्म प्रस्ताव को इंतजार है.

Tags: , , , , , , , ,