वीना मलिक का फिल्मों से संन्यास

Tuesday, January 28, 2014

A A

वीना मलिक

नई दिल्ली | संवाददाता: सनसनीखेज तस्वीरें दे कर चर्चित हुई पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री वीना मलिक अब व्यावसायिक फिल्मों में काम नहीं करेंगी. उनका कहना है कि एक मौलवी से मुलाकात के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है. वीना मलिक का कहना है कि वे सामाजिक और धार्मिक मुद्दों पर बनने वाली फिल्में करती रहेंगी. उन्होंने कहा कि अब वे किसी भी हालत में कमर्शियल फिल्में नहीं करेंगी.

वीना मलिक ने हाल ही में शादी की थी और उसकी तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर के वे चर्चा में आई थीं. अब मक्‍का में उमरा के बाद उन्होंने फिल्मी संन्यास की घोषणा की है.

गौरतलब है कि वीना मलिक अपने पति असद बशीर और परिवार वालों के साथ उमरा के लिए मक्‍का गई थीं. कहा जा रहा है कि वहां उनकी मुलाकात एक ऐसे मौलवी से हुई, जिसने वीना मलिक के विचारों को पूरी तरह से बदल दिया.

वीना मलिक ने कहा कि मौलाना तारिक जमील से उनकी मुलाकात हुई और उनकी ज़िंदगी को देखने का तरीका ही बदल गया. उन्होंने कहा कि जहां तक मनोरंजन उद्योग की बात है तो मैं जनकल्‍याण व सामाजिक विकास से जुड़ी परियोजनाओं में काम करती रहूंगी, लेकिन अब मैं किसी मसाला फिल्‍म में काम नहीं करूंगी. वीना ने कहा कि उन्हें अब किसी चीज की कमी नहीं है. ऐसे में केवल पैसे के पीछे भागना उनके लिये संभव नहीं है.

Tags: , ,