‘पीके’ को मिला बाबा के चेले वैदिक का साथ

Friday, January 2, 2015

A A

वेदप्रताप वैदिक

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ का समर्थन वेद प्रताप वैदिक ने किया है. यहीं नहीं उनका मानना है कि ‘पीके’ को देखने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की राय बदल जायेगी. योग गुरु बाबा रामदेव के सहायक और दिग्गज पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता वेद प्रताप वैदिक का कहना है कि ‘पीके’ में कुछ भी गलत नहीं है. यह तो बस धर्म का दुरुपयोग करने वालों को बेनकाब करती है. वैदिक ने कहा कि वह फिल्म को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन से हैरान हैं. उनका कहना है कि ‘पीके’ देखने के बाद शायद रामदेव की राय बदल जाए.

वैदिक पिछले साल पाकिस्तान में आतंकवादी नेता हाफिज सईद से मुलाकात करने की वजह से सुर्खियों में रहे. उन्होंने कहा, “लोगों ने जो कुछ बताया रामदेव ने उसी के आधार पर अपना बयान जारी किया. लेकिन अब शायद वह फिल्म देखेंगे और उसके बाद अपनी राय देंगे.”

वैदिक ने कहा, “फिल्म ढोंगियों और बेईमानों के खिलाफ है. यह उन लोगों के खिलाफ है, जो भगवान या धर्म के नाम पर अपना धंधा चला रहे हैं.”

उल्लेखनीय है कि आमिर खान और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली ‘पीके’ को लेकर दिल्ली, आगरा, भोपाल, अहमदाबाद और देश के अन्य हिस्सों में विरोध हुआ है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे हिंदू संगठनों का कहना है कि यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है.

Tags: , , , ,