वरुण ने गांधी परिवार से विश्वासघात किया: प्रियंका

Tuesday, April 15, 2014

A A

प्रियंका गांधी

अमेठी | एजेंसी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा और उनके चचेरे भाई वरुण गांधी के बीच जुबानी तेज हो गई है. प्रियंका ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव वरुण पर हमला तेज करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे परिवार के साथ विश्वासघात किया है.

अपने भाई राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार करने अमेठी आईं प्रियंका ने कहा, “ये पारिवारिक चाय पार्टी नहीं, बल्कि विचारधारा की लड़ाई है. मैं उसी को समर्थन करूंगी, जिसकी सोच लोगों को जोड़ने वाली है, तोड़ने वाली नहीं.”

प्रियंका ने कहा, “वरुण ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान जो बातें कही थीं, मैं उनसे पूरी तरह से असहमत हूं. ये मेरे परिवार के साथ धोखा है. मेरे पिता ने देश की एकता के लिए जान दी थी.”

उन्होंने कहा कि इस तरह की सोच उनके बेटे की ही क्यों न हों, वह उसका समर्थन नहीं कर सकतीं.

गौरतलब है कि पिछले लोकसभा के दौरान पीलीभीत से चुनाव लड़ने वाले वरुण ने कथित तौर पर एक जनसभा के दौरान भड़काऊ भाषण दिया था. इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

इससे पहले वरुण की तरफ से कहा गया कि उनकी शराफत को कमजोरी न समझा जाए.

प्रियंका ने दो दिन पहले वरुण पर हमला शुरू किया था. उन्होंने अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वरुण गलत रास्ते पर जा रहे हैं.

पिछला चुनाव पीलीभीत से जीतने वाले वरुण इस बार अमेठी से सटी सुल्तानपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं. ये सीट अभी तक कांग्रेस के पास थी.

Tags: , , ,