कलारचना

‘उत्तम विलेन’ बना खलनायक

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: ‘उत्तम विलेन’ के खिल्फ विरोध का स्वर मुखर होता जा रहा है. अब मुस्लिम संगठन भी इसके विरोध में आ खड़े हुये हैं. ‘उत्तम विलेन’ पर पहले हिन्दू संगठन ने धार्मिक भावनाये आहत करने का आरोप लगाया था अब मुस्लिम संगठन भी यहीं आरोप दुहरा रहें हैं. इल विरोधों के चलते ‘उत्तम विलेन’ अच्छा-खासा खलनायक बनता जा रहा है. कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘उत्तम विलेन’ के विरोध में विश्व हिंदू परिषद के साथ-साथ अब मुस्लिम संगठन इंडियन नेशनल लीग भी शामिल हो गई है. उनका दावा है कि इस फिल्म से धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचेगी. अपनी याचिका में आईएनएल ने कहा है कि हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ से मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी. अब उनकी फिल्म ‘उत्तम विलेन’ हिंदुओं की भावनाओं से खेल रही है.

आईएनएल के सचिव नजीर अहमद ने पुलिस से कहा, “विभिन्न समुदायों की भावनाओं को आहत किया जाना कमल हासन के लिए अच्छा नहीं है. यदि वह प्रचार पाने के लिए विवाद पैदा करना चाहते हैं, तो उनके लिए यह बेहद घटिया बात है. हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.”

उल्लेखनीय है कि विहिप ने आठ अप्रैल को फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी. उसने दावा किया था कि यह फिल्म हिंदुओं की धार्मिक संवेदनशीलता का अपमान करती है. वे फिल्म के गाने के बोल ‘इरानियन नदागम’ से नाराज हैं, जिससे भगवान विष्णु के उपासकों को ठेस पहुंचेगी.

रमेश अरविंद निर्देशित यह फिल्म आगामी एक मई को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी आठवीं सदी के एक थियेटर कलाकार व आधुनिक दौर के एक सुपरस्टार की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!