यूपीए के भ्रष्टाचार से भरा है गिलास-मोदी

Friday, May 24, 2013

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. मनमोहन सिंह द्वारा गिलास खाली रहने संबंधी बयान को लेकर मोदी ने कहा कि यह पिछले 9 साल में मनमोहन सिंह सरकार के भ्रष्टाचार का गिलास है, जो भर चुका है.

गौरतलब है कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी सरकार के 9 सालों को लेकर एनडीए सरकार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते मनमोहन सिंह ने कहा था कि उन्हें खाली गिलास मिला था, जिसको भरने में वक्त लग रहा है.

प्रधानमंत्री के इस बयान पर टिप्पणी करते हुये नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह मनमोहन सिंह सरकार के भ्रष्टाचार का गिलास है, जो भर चुका है. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने भ्रष्टाचार में ऐसे रिकार्ड बनाये हैं, जो शर्मनाक हैं. मोदी ने कहा कि इस सरकार को बदले बिना कोई चारा नहीं है. इससे पहले भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी कहा था कि राजग ने अपनी सरकार के समय विकास दर 8.3 फीसदी करके सत्ता कांग्रेस को सौंपी थी. लेकिन यूपीए ने पिछले नौ सालों में उसे घटाकर 5 फीसदी कर दिया है. माना जा रहा है कि नरेंद्र मोदी के बयान के बाद एक बार फिर से राजनीतिक बयानबाजी शुरु होगी.

Tags: , ,