डराकर महिला रेलकर्मी का यौन शोषण

Wednesday, September 24, 2014

A A

रेप

लखनऊ | एजेंसी: चतुर्थ श्रेणी के रेलकर्मी ने यूपी में महिला रेलकर्मी का 8 माह तक शारीरिक शोषण किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उत्तर प्रदेश की राजधानी के कृष्णानगर की रहने वाली एक महिला रेलकर्मी ने रेल विभाग में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर 8 माह तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कृष्णानगर के सीओ हरेंद्र कुमार ने बताया कि कृष्णानगर के भोलाखेड़ा निवासी डीआरएम आफिस में तैनात एक महिला कर्मचारी की कुछ माह पहले चारबाग रेलवे स्टेशन पर तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अंकित से मुलाकात हुई थी. अंकित आलमनगर रेलवे कालोनी में रहता है. उसने महिला से दोस्ती बढ़ाई और लगातार मिलने लगा. महिला का आरोप है कि बाद में अंकित ने धमकाकर उसका 8 माह तक यौन शोषण करता रहा.

सोमवार रात अंकित जबरन महिला के घर में घुस गया और दुष्कर्म करने की कोशिश की. विरोध करने पर अंकित ने महिला के साथ मारपीट की. महिला ने मंगलवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अंकित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: , , , , , , ,