महिला के गुप्तांग में लोहे की राड डाल दी

Tuesday, June 10, 2014

A A

गैंगरेप

सीतापुर | संवाददाता: उत्तरप्रदेश में बदायूं गैंगरेप के बाद अब सीतापुर में एक महिला के गुप्तांग में लोहे का राड डालने की क्रूरतम घटना सामने आई है. आरोप है कि सात पुरुषों के एक समूह ने महिला के साथ मारपीट की, उसके गुप्तांग में राड डाल दिया और इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के शरीर पर जलते हुये उपले डाल दिये.

सीतापुर की इस घटना को लेकर पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह घर में अकेली थी तो गांव के ही कुछ पुरुष आये और उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी. इन लोगों के साथ महिला का संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था.

महिला का आरोप है कि जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उन्होंने महिला के शरीर पर पेशाब कर दिया.इसके बाद पुरुषों में से कुछ ने महिला के गुप्तांग में रा़ड डाल दी और महिला के शरीर पर जलते हुये उपले के टुकड़े भी डाल दिये.

महिला को बड़ी मुश्किल से आरोपियों से छुड़ाकर स्थानीय बिस्वा शहर के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुये तत्काल ज़िला अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर के आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

गौरतलब है कि देश में सर्वाधिक बलात्कार की घटनाएं मध्यप्रदेश में होती हैं लेकिन पिछले कुछ सप्ताह से उत्तरप्रदेश में एक के बाद एक बलात्कार की घटनाएं सामने आने के बाद उत्तरप्रदेश केंद्र में बना हुआ है. ऐसे में इस तरह की घटनाओं ने राज्य को और शर्मशार कर दिया है.

Tags: , , , , , , , , ,