यूपी: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को धमकी

Saturday, July 12, 2014

A A

भारतीय जनता पार्टी

मुरादाबाद | एजेंसी: यूपी भाजपा के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने मुरादाबाद के एसएसपी धर्मवीर को देख लेने की धमकी दी है. शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे बाजपेयी ने कहा कि भाजपा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मवीर को अपनी आंखों में उतार लिया है, और उन्हें पूरी तरह डसकर ही पार्टी दम लेगी.

उन्होंने पुलिस-प्रशासन पर समाजवादी पार्टी समर्थक होने का आरोप लगाया है. वाजपेयी ने इस दौरान महापंचायत के आयोजन से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इसका आह्वान भाजपा ने नहीं किया था.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कांठ में हुए उपद्रव के बाद भारतीय जनता पार्टी ने 15 दिन के आंदोलन का ऐलान किया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि पार्टी 15 जुलाई से 15 दिन का आंदोलन शुरू करेगी, जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता विधानसभा स्तर पर भागीदारी करेंगे.

वाजपेयी शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे हैं और उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आंदोलन मुरादाबाद के आयुक्त कार्यालय पर शुरू होगा, जिस दौरान सांसद व विधायक भी मौजूद रहेंगे.

उन्होंने बताया कि पार्टी ने मानवाधिकार आयोग के समक्ष इस मामले को रखा है, सोमवार को जिलाधिकारी मुरादाबाद आयोग के समक्ष अपना जवाब देंगे.

Tags: , , , ,