‘सिंह इज ब्लिंग’ का अनोखा प्रचार

Sunday, October 4, 2015

A A

'सिंह इज ब्लिंग'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में हमेशा से ही नये-नये प्रयोग होते रहें हैं खासकर उसके प्रमोशन के लिये. आमिर खान ने ‘गजनी’ के प्रमोशन के लिये लोगों के बाल काटे थे. पहले के जमाने में फिल्मों का प्रचार लाउडस्पीकर से किया जाता था तथा उसके हाथ से बनाये पोस्टर शहरों में लगाये जाते थे. मकबूल फिदा हुसैन भई पहले फिल्मी पेंटर रहें हैं. अब अक्षय कुमार ने अपने फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के प्रचार तथा प्रमोशन के लिये दर्शकों से फिल्म के टिकट मांगे हैं. जिन पर वह अपने हस्ताक्षर करके देंगे. उन्होंने दर्शकों से कहा है कि वे इस नई फिल्म के पसंदीदा दृश्यों को साझा करें और अगर ये दृश्य अभिनेता की भी पसंद के निकले तो पांच विजेताओं को हस्ताक्षरित टिकट मिलेंगे. फिल्म ‘बॉस’ के अभिनेता ने यह साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. वह पांच विजेताओं के लिए टिकटों पर हस्ताक्षर करेंगे.

अक्षय ने शुक्रवार रात ट्विटर पर लिखा, “फिल्म देखो और पसंदीदा दृश्यों को साझा करें और अगर दृश्य मुझे पसंद हैं तो पांच विजेताओं के टिकटों पर हस्ताक्षर होंगे. परिणाम रविवार को.”

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ ग्रेजिंग गोट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. इसमें एमी जैक्सन, केके मेनन और लारा दत्ता प्रमुख भूमिका में हैं.

यह फिल्म बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई.

Tags: , , ,