उदय किरण ने की खुदकुशी

Monday, January 6, 2014

A A

फांसी

हैदराबाद | समाचार डेस्क: तेलुगू फिल्म अभिनेता उदय किरण रविवार को अपने घर में फासी के फंदे पर झूलते पाये गये. उनके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उदय किरण की पत्नी विशिता भी इसका कोई कारण नहीं बता पा रही हैं.

बताया जा रहा है कि रविवार के रात जब उनकी पत्नी घर में नहीं थी उस समय उन्होंने खुदकुशी की. उदय किरण हैदराबाद के श्रीराम कालोनी स्थित फ्लैट में रहते थे.

उनकी पत्नी विशिता किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी. बार बार फोन करने पर भी जब किरण ने उनका फोन नहीं उठाया तो वह घबराकर घर वापस लौटीं और किरण को जुबिली हिल्स अपोलो हॉस्पीटल ले गईं, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पिछले साल अक्टूबर महीने में उन्होंने अपनी लंबे समय की महिला मित्र विशिता से शादी की थी.

26 जनवरी 1980 को जन्में उदय ने तेलुगू फिल्म ‘चित्ररम’ से साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इसके बाद ‘नुव्वु नेनु’ और ‘मानसांथा नुव्वे’ जैसी कई सफल फिल्में कीं. उन्होंने ‘पोई’ और ‘पेन सिंगम’ जैसी तमिल फिल्में भी की हैं. उदय किरण को फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है. उनके निधन से हैदराबाद में शोक की लहर है.

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का कारण मालूम चल पायेगा. उदय किरण की मौत से तेलुगू फिल्म ने अपना उदीयमान अभिनेता अभिनेता खो दिया है.

Tags: , , ,