86 किलो गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

Sunday, January 12, 2014

A A

अपहरण

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह पूरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे से जीआरपी पुलिस ने 86 किलो गांजा जब्त किया है. गांजे के साथ संगीता दास नाम की एक महिला और चित्रसेन प्रधान नाम के एक पुरुष को पकड़ा गया है. ये दोनों तीन ट्रॉली और एक एयर बैग में गांजा भरकर ले जा रहे थे. गांजा दो-दो किलो के पैकेट में बंधा हुआ है. पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वे उड़ीसा के ब्रह्मपुर से आ रहे थे और सूरत जा रहे थे. यह अपने आप में पहला मामला है जब रायपुर स्टेशन पर इतनी भारी मात्रा में गांजा पकड़ा गया हो. बातचीत में महिला ने बताया कि वह अब तक तीन बार माल पहुंचा चुकी है. उसने बताया कि ब्रह्मपुर में उनका मालिक रहता है जिसका नाम राजेंद्र है. राजेंद्र ने उनसे कहा था कि माल सही सलामत पहुंचाने पर दोनों को 3-3 हजार रुपये दिए जाएंगे.

इस मामले में थाना प्रभारी एस.एल. चंद्राकर का कहना है कि मुखबिरों की सूचना पर पूरी अहमदाबाद एक्सप्रेस की जनरल बोगी में दबिश दी गई जहां से इतनी भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है, कड़ाई से पूछताछ में नशे के सामान का काला धंधा करने वालों के किसी बड़े गिरोह का पदार्फाश हो सकता है.

Tags: , , ,