twitter पर धनुष के फालोअर्स 2M

Monday, September 14, 2015

A A

धनुष- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: रजनीकांत के दामाद धनुष के प्रसंसकों की संख्या दिन पर दिन बढञती जा रही है. इसका उदाहरण है ट्विटर, जिसमें धनुष के चाहने वाले 20 लाख से भी ज्यादा हैं. अपने गाने ‘कोलाबेरी डी’ से लोगों का ध्यान खीचने वाले धनुष ने मेहनत के बल पर इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उन्होंने इसके लिये अपने चाहने वालों का धन्यवाद भी अदा किया है. ट्विटर पर 20 लाख फॉलोवर होने के बाद अभिनेता धनुष ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. फिल्म अभिनेता ने दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की है.

उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर 20 लाख फॉलोअर होने के बाद अपनी खुशी साझा की.

धनुष ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “20 लाख फॉलोअर, आप सभी के प्यार, समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद. आप सभी की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा.”

धनुष ने अभिनय कौशल से मनोरंजन जगत में अपनी अलग जगह बनाई है. उन्होंने लगभग 25 फिल्में की हैं और 2013 से उन्होंने फिल्म ‘रांझणा’ के साथ हिंदी फिल्मों में भी पर्दापण किया.

अभिनेता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर तमिल एक्शन फिल्म ‘मारी’ में देखा गया था, जो बालाजी मोहन द्वारा निर्देशित थी. बताया जाता है कि बॉलीवुड में धनुष एक बार फिर ‘रांझणा’ के निर्देशक आनंद एल.राय के साथ काम करेंगे.

Why This Kolaveri Di Official Video

Tags: , , , , ,