सैक्स रैकेट में पकड़ाईं पाँच अभिनेत्रियां

Friday, June 21, 2013

A A

सेक्स रैकेट

मुंबई: मुंबई पुलिस ने लोखंडवाला इलाके की मीरा टॉवर बिल्डिंग में स्थित एक आईएएस अधिकारी के अपार्टमेंट से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने गुरुवार देर रात आईएएस अधिकारी श्रुति मंत्री के अपार्टमेंट में छापा मारकर पाँच हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल्स को तीन दलालों समेत धर दबोचा था. पुलिस के अनुसार ये रैकेट इम्तियाज़ खान नामक एक दलाल चला रहा था जिसने इस अपार्टमेंट को किराए पर लिया था.

पकड़े जाने वाली पाँच हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल्स टेलीविज़न की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्रियां है. ये सभी टीवी के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी काम करती रही हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से चार करीब दस सालों में टीवी के सास-बहू सीरियलों में काम करती आ रही हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार सबसे पहले ओशिवारा पुलिस स्टेशन को सूचना प्राप्त हुई थी कि इस अपार्टमेंट से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने अधिकारी को नकली ग्राहक बनाकर यहां भेजा. दलाल ने उससे एक लाख की मांग की लेकिन फिर 25 हजार पर मामला तय हुए. इसके बाद जब ग्राहक ने इशारा किया तो पुलिस ने फ्लैट पर छापा मार कर 5 अभिनेत्रियों को गिरफ्तार कर लिया.

शुरुआती जाँच के बाद पुलिस मान कर चल रही है कि इस रैकेट में कई सफेदपोश भी शामिल हो सकते हैं. जिस इमारत के अपार्टमेंट में ये रैकेट संचालित किया जा रहा था उसमें ज्यादातर प्रशासनिक अधिकारी और बॉलीवुड से जुड़े लोग रहते हैं.

Tags: , , ,