टीवी तारिका ‘धंधा’ करते गिरफ्तार

Wednesday, August 10, 2016

A A

सवाल

गोवा | मनोरंजन डेस्क: टीवी एक्ट्रेस के जिस्धंमफरोशी के धंधे कोई बड़ा गिरोह हो सकता है.गोवा में कई बड़े टीवी सिरियलों की एक तारिका गोवा में जिस्मफरोशी करते रंगे हाथ पकड़ी गई है.गोवा पुलिस ने जब उस तारिका को गिरफ्तार किया था, तब उसे पता नहीं था कि यह टीवी सीरियल में काम करती है. ‘धंधा’ करते रंगे हाथ गोवा के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार होने के बाद इस तारिका ने अपने सेलफोन पर अपने वीडियो तथा फोटो दिखाकर पुलिस को विश्वास दिलाया कि वह टीवी में काम करती है.

वर्तमान में यह टीवी तारिका एक थ्रिलर शो में मुख्य भूमिका निभा रही है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने ऐसा दावा किया है. एक्ट्रेस या उसके सीरियल और फिल्म का नाम तो उजागर नहीं हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ऑफिसर्स ने जब इस लड़की को गिरफ्तार किया तो वे इस बात से अनजान थे कि वह एक एक्ट्रेस है. खुद एक्ट्रेस ने उन्हें इस बारे में बताया. इतना ही नहीं, उसने कन्विंस करने के लिए अपने मोबाइल पर फिल्मों और टीवी सीरियल्स की अपनी फोटोज भी पुलिस को दिखाईं. बाद में मौका मिलते ही यह एक्ट्रेस फ्लाइट पकड़कर मुंबई लौट गई.

हाल ही में पकड़ी गई एक्ट्रेस का नाम उजागर नहीं हुआ है. लेकिन इससे पहले कई एक्ट्रेसेस के सेक्स रैकेट में लिप्त होने या पकड़े जाने की खबर आ चुकी है. इतना ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस के नाम भी मीडिया में आ चुके हैं.

Tags: , , , ,