‘क्राइम पेट्रोल’ के दर्शक बढ़े

Friday, September 27, 2013

A A

क्राइम पेट्रोल टी वी सीरियल

नई दिल्ली | एजेंसी: टीवी कार्यक्रम ‘क्राइम पेट्रोल’ ने 16 दिसंबर, 2012 के दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म कांड का नाट्यरूपांतरण दिखाकर सबसे अधिक दर्शक पाए हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल की कार्यकारी उपाध्यक्ष और व्यापार प्रमुख स्नेहा रजनी ने बताया कि, “दिल्ली दुष्कर्म कांड के नाट्यरूपांतरण की कड़ियों ने ‘क्राइम पेट्रोल’ को इस सप्ताह नंबर वन कार्यक्रम बना दिया है. हमें कुल 10.4 लाख टेलीविजन व्यूअरशिप इन थाउजेंड्स मिली थी.”

चैनल ने इन कड़ियों को दोबारा प्रसारित करने का निर्णय लिया है. रजनी ने कहा, “इन कड़ियों को दोबारा दिखाया जाएगा. लेकिन दोबारा दिखाई जाने वाली कड़ियों में कुछ विशेष नहीं किया गया है.”

कार्यक्रम की रेटिंग बढ़ने की संभावना पहले से थी. उन्होंने कहा, “हमें इसकी संभावना थी. यह बेहद दुखद घटना थी और इससे हर कोई हिल गया था.”

16 दिसंबर, 2013 को 23 वर्षीया फिजियोथैरेपी प्रशिक्षु से एक चलती बस में छह लोगों ने दुष्कर्म किया था. इस मामले में हाल में चार दोषियों को मौत की सजा सुनाई गई है.

कार्यक्रम में इस घटना का नाट्यरूपांतरण किया गया था. कार्यक्रम के मेजबान अनूप सोनी ने पूर्व में कहा था कि ऐसा कर इस मामले को सनसनीखेज बनाने का प्रयास नहीं किया जा रहा है.

Tags: , ,