तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म

Monday, October 7, 2013

A A

बच्ची बीमार.

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसे जान से मारने के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची के दूर का रिश्तेदार है, जिस पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए राजधानी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में लाया गया जहां वह मौत से जूझ रही है.

दरिंदगी की शिकार बच्ची के पिता का कहना है कि आरोपी उनके दूर का रिश्तेदार है. बच्ची को रविवार की देर रात राजनांदगांव से रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में लाया गया. रात तीन बजे अस्पताल पहुंचाई गई बच्ची का उपचार तुरंत शुरू किया जाना चाहिए था, लेकिन सोमवार को दोपहर लगभग 12 बजे रजिस्ट्रेशन करने के बाद ही इलाज शुरू किया गया. इस बात को लेकर परिजन बेहद नाराज हैं.

परिजनों का कहना है कि रात लगभग तीन बजे जब वे अस्पताल पहुंचे तो कोई सीनियर डाक्टर नहीं था, जूनियर डाक्टरों के भरोसे था. बच्ची के शरीर पर काफी चोटें आई हैं. वह तड़पती रही, मगर जूनियर डाक्टरों ने इस मामले की जानकारी दी अपने सीनियरों को देकर बैठ गए.

परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. आरोपी ने उसे चाकलेट खिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने मासूम को जान से मारने की भी कोशिश की. आरोपी ने बच्ची का गला दबाया और उसे नाले के पास कीचड़ में फेंककर फरार हो गया.

लगभग तीन घंटों तक बच्ची कीचड़ में पड़ी रही, जब उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो घटना का खुलासा हुआ.

पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की. आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की बात कबूल कर ली है.

Tags: ,