‘तनु….रिट्नर्स’ चुनौतीपूर्ण था: कंगना

Wednesday, April 15, 2015

A A

कंगना रणौत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ की किरदार ‘कुसुम’ धाराप्रवाह हरियाणवी बोलती है इसलिये कंगना ने भी उसे बोलना सीख लिया. केवल बोलना ही नहीं कंगना ने तो हरियाणवी चाल-ढ़ाल भी सीख लिये है. जाहिर है कि फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ का यह किरदार ‘कुसुम’ दर्शकों पर अलग छाप छोड़ जायेगा. अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ के ट्रेलर में धुआंदार हरियाणवी बोलती नजर आ रही हैं. लेकिन उनका कहना है कि ऐसा कर पाना बहुत चुनौतीपूर्ण था. कंगना को बोलचाल के लहजे और चालढाल को हरियाणवी युवतियों के अनुरूप ढालना बहुत मुश्किल लगा.

कंगना ने यहां मंगलवार को ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ के ट्रेलर लांच पर कहा, “यह बहुत मुश्किल था, चूंकि किरदार का बोलचाल का लहजा हरियाणवी है. मुझे किरदार को न केवल अपने शारीरिक तौर-तरीके, बल्कि बोलने के लहजे से भी असली दिखाना था.”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह बहुत चुनौतीपूर्ण था.”

‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ रोमांटिक-हास्य फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्वल है. सीक्वल में कंगना, तनु और कुसुम की दोहरी भूमिका में होंगी. कुसुम रौबदार और मनमौजी है. वह हरियाणवी बोलती है.

आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता आर. माधवन, दीप डोबरियाल, जिम्मी शेरगिल, मोहम्मद जीशान, अयूब एवं धनुष भी हैं. फिल्म 22 मई को रिलीज होनी है.

Tags: , ,