पाक आतंकवादियों के हौसले बुलंद, दूसरा हमला

Tuesday, June 10, 2014

A A

आतंकवादी

इस्लामाबाद | समाचार डेस्क: कराची एयरपोर्ट के निकट एएसएफ अकादमी पर आतंकवादी हमला. हथियारों से लैस आतंकवादियों ने कराची अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब मंगलवार को एक और हमला किया. बीते तीन दिनों में यहां यह दूसरा आतंकवादी हमला है.

खबरों के अनुसार एएसएफ कमांडो और आतंकियों के बीच कुछ देर फायरिंग होने के बाद फिलहाल गोली चलने की आवाज नहीं आ रही है. मौका ए वारदात पर 10 आतंकियों के होने का अनुमान है. इस बीच पाक सेना के जवानों को भी बुला लिया गया है. इसके अलावा एयरपोर्ट में 1000 पुलिसकर्मियों को भेजा गया है.

रविवार को हुए हमले में 30 लोग मारे गए थे. जियो न्यूज के मुताबिक आतंकवादियों ने एयरपोर्ट सिक्युरिटी फोर्स, एएसएफ अकादमी को निशाना बनाया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादी हवाई अड्डे के पास आ गए हैं और एएसएफ अकादमी को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं. गोलीबारी दो विभिन्न स्थानों से हो रहे हैं.

गौरतलब है कि एएसएफ अकादमी कराची के जिन्ना हवाई अड्डे के करीब स्थित है. हेलीकॉप्‍टर से आतंकियों की तलाश शुरू हो गई है. वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर कराची एयरपोर्ट पर सभी विमानों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है.

उल्लेखनीय है कि रविवार रात को भी जिन्ना हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमला हुआ था. इसमें 30 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 10 आतंकवादी शामिल बताए गए हैं. ऐसा लगता है कि पाकिस्तान में आतंकवादियों के हौसले बुलंद हैं. खबर है कि तालिबान ने इस हमले की भी जिम्मेदारी ली है.

Tags: , , ,