सुशांत बिग बॉस से निकाले गये

Monday, November 10, 2014

A A

सुशांत दिवगिकर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रसिद्ध गे सुशांत दिवगिकर को बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया है. उन्हें अब दूसरे रैनबसेरे की तलाश करनी पड़ेगी. टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ में मिस्टर गे इंडिया 2014 सुशांत दिवगिकर का सफर इस सप्ताह समाप्त हो गया. बिग बॉस के घर में सात सप्ताह गुजारने के बाद सुशांत रविवार को शो से बाहर हो गए.

पिछले सप्ताह बिग बॉस के घर से अभिनेत्री मिनिषा लांबा बाहर हुई थीं और जाते जाते उन्होंने बिग बम विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए अगले सप्ताह घर से बाहर होने के लिए सुशांत पर बम फोड़ा था.

इस सप्ताह घर से बाहर होने वाले संभावित सदस्यों में 24 वर्षीय सुशांत, अली कुली मिर्जा, प्रणीत भट्ट, गौतम गुलाटी, पुनीत इस्सर और सोनाली राउत के नाम शामिल थे.

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सुशांत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटे थे और कार्यो में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सभी सदस्यों के साथ उनके दोस्ताना संबंध थे, हालांकि एक बार करिश्मा तन्ना के साथ उनका झगड़ा हुआ था.

बिग बॉस के घर की महिला सदस्यों डायंड्रा सोरेस और सोनाली राउत के साथ उनकी अच्छी दोस्ती थी और वह घर के सबसे नए सदस्यों डिंपी महाजन तथा रेने ध्यानी से दोस्ती बनाने को उत्सुक थे.

Tags: , ,