वैष्णव देवी गये दो की मौत

Saturday, June 15, 2013

A A

मोना मंडावी

जम्मू | संवाददाता: वैष्णव देवी की यात्रा पर आये छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, इस दुर्घटना में 13 लोग घायल हो गये.

शुक्रवार को यह हादसा जम्मू के नगरोटा के पास हुआ, जब एक टेम्पो को तेल के टैंकर से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में टेम्पो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर निवासी सतन मंडल पुत्र आनंद मोहन मंडल तथा देवाशीष दास गुप्ता पुत्र पल्कू दास गुप्ता ने भी घटना के थोड़ी देर बाद दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार टेम्पो नंबर HR66A-2318 को तेल के टैंकर नंबर JK02AT-2164 ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि मौके पर टेम्पो के टुकड़े दूर-दूर तक बिखर गये. इस दुर्घटना में 13 लोग घायल भी हुये हैं. घायलों के नाम हैं- एस आदित्य राव 6 वर्ष, शेफाली 6 वर्ष, मिस्टी 5 वर्ष, पूजा 24 वर्ष, संजीव 42 वर्ष, पुष्पलता 50 वर्ष, शिल्पी 30 वर्ष, पुष्पदास 48 वर्ष, विप्पलव दास गुप्ता 44 वर्ष, सुदीप्तो 22 वर्ष, एस के स्वामी 38 वर्ष, राहुल 50 वर्ष तथा सुप्रीयो 22 वर्ष.

घायलो को जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टैंकर का चालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

Tags: , , , ,