बैठक से नदारद सीईओ को नोटिस

Friday, January 24, 2014

A A

सरगुजा

अंबिकापुर | संवाददाता: सरगुजा संभाग के कमिश्नर डॉ. बीएस अनंत ने सांसद निधि स्थानीय क्षेत्र विकास योजना की संभागीय समीक्षा करते हुए पुराने कार्यों को प्राथमिकता से र्पूण करने कहा है. उन्होंने मार्च 2014 तक वर्ष 2011-12 के लंबित कार्यों को र्पूण करने की सख्त हिदायत दी है.

शुकवार को कमिश्रर कार्यालय में आयोजित बैठक में जिलेवार, जनपद एवं एजेंसीवार विस्तार से समीक्षा की गई. बैठक में सरगुजा, बलरामपुर और कोरिया जिले के जनपद पंचायतों के अनुपस्थित मुख्य कार्यपालन अधिकारियों (सीईओ) को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश कमिश्नर ने दिए है.

बैठक में कमिश्नर ने सभी निर्माण व एजेंसियों को निर्देशित किया है कि वे सांसद मद के कार्यो को र्पूण गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें. सांसद द्वारा अनुसशित कार्य जन आवश्यकताओं के मांग के अनुरूप होते हैं. उन्होंने स्वीकृत कार्यों को वेबसाइट पर तत्काल अपलोड करने कहा है.

बैठक में कमिश्नर ने जिलेवार लोक सभा सांसद और राज् सभा सांसद मद से स्वीकृत कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा की. बैठक में विभिन्न जिलों के जिला योजना एवं सांख्यिकी अधिकारियों ने बताया कि अधिकांश कार्य जनपद पंचायतों के पास लम्बित हैं. कमिश्नर ने जनपदवार प्रगति की जानकारी ली.

इस दौरान कमिश्नर श्री अनंत ने बैठक में बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले सरगुजा, बलरामपुर और कोरिया जिले के जनपद पंचायतों के सीईओ को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए है

Tags: ,