पोर्न फिल्मों से सनी का तौबा

Monday, June 9, 2014

A A

सनी लियोन-अभिनेत्री

मुंबई | संवाददाता: सनी लियोन अब गंभीर फिल्में करना चाहती हैं और उनका कहना है कि उनकी अब तक की पोर्न स्टार की जो छवी है, वे उससे मुक्ति पाना चाहती हैं. सनी लियोन का कहना है कि भारत में अब वे ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जिससे दुनिया भर में उनका नाम हो. उनका कहना है कि ऐसा करने के लिये अगर उन्हें समानांतर सिनेमा में भी काम करने की ज़रुरत पड़ी तो वे पीछे नहीं हटेंगी.

सनी लियोन ने कहा कि जो मेरा अतीत है उसे तो मैं बदल नहीं सकती, लेकिन मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मेरे प्रति लोगों का रवैया बदले. मैं नहीं चाहती कि अब पोर्न स्टार के रूप में पहचानी जाऊं. हालांकि सनी ने यह भी कहा कि बतौर पोर्न स्टार उन्होंने जो काम किया है, उसे लेकर उनके मन में कोई अफसोस का भाव नहीं है. उन्होंने कहा कि पोर्न फिल्मों में उन्होंने बेहद ईमानदारी से काम किया है और उसे किसी भी दूसरे काम की ही तरह मैं देखती हूं.

सनी लियोन ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ सालों में तीन फिल्में की हैं. लेकिन उन फिल्मों का लाभ उस तरह से नहीं मिल पाया है. सनी चाहती हैं कि उनकी फिल्में लोगों के दिलों में जगह बनाए और लोग उन्हें पोर्न स्टार के बजाये किसी फिल्म अभिनेत्री की तरह देखने आएं. हालांकि उन्होंने माना कि पिछले कुछ समय से उन्हें दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे यह बात साफ समझ में आती है कि दर्शक उन्हें गंभीरता से ले रहे हैं.

Tags: , , ,