सनी लियोन की चाहत क्या है

Friday, July 18, 2014

A A

सनी लियोन-अभिनेत्री

मुंबई | समाचार डेस्क: पोर्न फिल्मों से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली सनी लियोन बॉलीवुड पर छा जाने के सपने देखने में व्यस्त हैं.उनका कहना है कि वे बॉलीवुड पर छा जाना चाहती हैं. संकट ये है कि उन पर लगा हुआ पोर्न फिल्मों का टैग किसी भी तरह हट ही नहीं रहा है. उनकी तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बॉलीवुड में भी उसी तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, जिसमें अधिक से अधिक देह दिखाने की गुंजाइश हो.

सनी लियोन का कहना है कि उनका करियर इन दिनों उछाल पर है. इन दिनों उन्हें प्रीतीश नंदी की एक फिल्म में भी काम करने का अवसर मिला है. ऐसे में सनी बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उनके जीवन में इन दिनों जो कुछ घट रहा है, उससे वे अविश्वसनीय रूप से खुश हैं. सनी के अनुसार काम करके और लोगों से इतना सहयोग मिलता देखकर उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि वे वही सनी लियोन हैं, जिसे लोग देख कर मुंह बिचकाते थे.

उन्होंने पिंक लिप्स गाने की सफलता को लेकर कहा कि मैं कभी किसी चीज से परहेज नहीं करती. टी-सीरीज के साथ मेरा एक अच्छा संबंध है और जब उन्होंने मुझसे पूछा तो मैंने उनके साथ मेरे संबंध के आधार पर ‘हां’ कहा और गाना भी सुंदर था. इस गाने की सफलता इस बात से देखी जा सकती है कि उसे एक सप्ताह के भीतर ही लाखों लोगों ने पसंद किया, यू ट्यूब पर देखा.

सनी का कहना है कि अगर अच्छे आइटम सांग के प्रस्ताव रहे तो वे उससे पीछे नहीं हटेंगी. लेकिन सनी यह भी कहती हैं कि आने वाले दिनों में उनके दर्शक यह मान जाएंगे कि सनी लियोन भी एक बेहतर अभिनेत्री है. इसके लिये दर्शकों को प्रीतीश नंदी की फिल्म की प्रतीक्षा करनी चाहिये.

Tags: , , , , ,