‘…लीला’ बनने में घंटों लगते थे: सनी

Saturday, February 7, 2015

A A

सनी लियोन- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सहजता के साथ पोर्न फिल्मों करने वाली सनी लियोन के लिये फिल्म ‘एक पहेली लीला’ के लीला का किरदार निभाने में कठिनाई आई थी. बॉबी खान की फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में पहेली बनने के लिये सनी को जी जान से मेहनत करनी पड़ी थी. इसका खुलासा सनी ने फिल्म के लांच के वक्त किया. फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन बॉबी खान की आने वाली फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. सनी ने कहा कि अपने आपको लीला के किरदार में ढालना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था.

सनी शुक्रवार को फिल्म के लांच पर उपस्थित थीं, जहां उनसे पूछा गया कि खुद को फिल्म के किरदार में ढालना उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा.

सनी ने कहा, “यह बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार था. मैंने जब फिल्म की कहानी पढ़ी थी, तो मुझे काफी पसंद आई थी. लेकिन शूटिंग के समय लीला के रूप में आने में दो-तीन घंटे लग जाते थे. पहले दिन तो छह घंटे लगे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे फिल्म की टीम का पूरा सहयोग मिला. लीला के संवाद भी काफी मुश्किल थे, तो उन्हें याद करने में भी मुझे मुश्किल हो रही थी. लेकिन मुझे लगता है कि लोग जब यह फिल्म देखेंगे, तो उन्हें मेहनत साफ नजर आएगी.”

फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल एवं राहुल देव ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है. फिल्म की शूटिग जोधपुर में हुई है.

फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है.

Tags: , ,