क्यों भागी सनी लियोन?

Tuesday, September 13, 2016

A A

सनी लियोन- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या सनी लियोन अपने पूर्व पोर्न स्टार होने की बात को ज्यादा हवा नहीं देना चाहती है? ऐसा सवाल इसलिये किया जा रहा है क्योंकि सनी लियोन अपने जीवनी पर बनी फिल्म ‘मोस्टली सनी’ के प्रीमियर शो से नदारत रही. जब सनी पोर्न स्टार थी तब भी चोरी-छिपे लाखो-करोड़ों लोगों के द्वारा देखी जाती थी. यहां तक कि जब 2001 में पाकिस्तान के एबटाबाद में दुनिया के सबसे बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन को मार गिराया गया तो उनके यहां से सनी लियोन के कई पोर्न फिल्म बरामद हुये थे.

सनी ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा तो भी उसके दीवानों की संक्या में कोई कमी नहीं आई. यहां तक कि सनी लियोन दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेट सर्च इंजन गूगल पर सबसे ज्यादा तलाशी जाने वाली हस्तियों में शुमार हो गई.

सनी लिओन बायोग्राफी

दरअसल, फोटोग्राफर दिलीप मेहता ने सनी लियोन के लॉस एंजेलिस के पोर्न स्टार से बॉलीवुड की स्टार बनने तक की जिंदगी पर दो घंटे की एक फिल्म बनाई है. जिसका टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर था. सनी उस दिन दोपहर को लंच पर तो अपने पति के साथ पहुंची परन्तु शाम को उसके प्रीमियर शो के समय गायब रही.

बाद में सनी के पति डेनियल ने कहा कि एक पारिवारिक कार्यक्रम होने के कारण वे इसमें नहीं पहुंच सके. सनी के अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘मोस्टली सनी’ के प्रीमियर से गायब रहने पर कयास लगाये जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि अब सनी चाहती है कि उसके पोर्न स्टार वाले छवि को फिर से लोगों के सामने न लाया जाये क्योंकि यह उसके बॉलीवुड के सफर के राह पर कंकट के समान रोड़े अटका सकती है.

शायद यही कारण है कि बॉलीवुड में मुकाम हासिल करने के लिये हर मौके का फायदा उठाने वाली सनी लियोन इस बार अपनी ही जीवनी पर बनी फिल्म ‘मोस्टली सनी’ के प्रीमियर शो से जानबूझकर गायब रही.

Tags: , , ,