कलारचना

सनी ने 100 मर्दो को किया ‘डेट’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आपको जानकर आश्चर्य होगा कि बालीवुड की सबसे हॉट गर्ल सनी लियोन ने एक साथ 100 मर्दो को डेट किया. मर्दो के लिये लांच किये गये मैनकाइंड फार्मा के एडिक्शन डियो, ग्रीस और ब्राजील के 100 लकी उपयोगकर्ताओं को सनी के साथ ‘डेट’ करने का मौका मिला. सनी लियोन, जिसके नाम से ही मर्दो के छक्के छूट जाते हैं उसने ऑफर दिया था कि वह ग्रीस और ब्राजील एडिक्शन डियो के उपयोग करने वाले 100 लकी उपयोगकर्ताओं के साथ ‘डेट’ करेगी. सनी लियोन ने अपना वादा निभाया तथा 100 विजय़ी प्रतियोगियों के साथ डिनर लिया. पिछले कुछ समय से मैनकाइंड फार्मा ने महिलाओं के लिये नैपकिन तथा पुरुषों के लिये कण्डोम का उत्पाद शुरु किया जिसमें वे सफल रहें. इसके बाद मैनकाइँड फार्मा ने पुरुषो के लिये डियो का उत्पाद किया तथा उसके दो ब्रांडो ग्रीस और ब्राजील एडिक्शन डियो के लिये उत्तेजक प्रचार अभियान शुरु किया.

भला पुरुषों में उत्तेजना फैलाने के लिये भारत में आज सनी लियोन से ‘हॉट’ नाम और किसका हो सकता है. दूसरी बात है कि सनी लियोन अभी उतनी व्यस्त अभिनेत्री भी नहीं बनी है. इसी कारण से सनी ने डियो के अनोखे प्रचार में हिस्सा लेने के लिये हामी भर दी थी. हालांकि, सनी लियोन के साथ ‘डेट’ ऑटोग्राफ तथा तस्वीरो तक ही सीमित था. फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन के साथ मैनकाइंड फार्मा के एडिक्शन डियो कांस्टेस्ट के 100 विजेताओं ने यहां एक शानदार भोज का आनंद लिया. मैनकाइंड फार्मा ने एडिक्शन डियो के दो नए उत्पादों ग्रीस और ब्राजील को लेकर तीन महीनों तक चलने वाले अपनी ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की थी, जिसमें 100 विजेता प्रतिभागियों को सनी के साथ मिलने और समय बिताने का अवसर दिया जाना था.

ऑनलाइन प्रतियोगिता एक जुलाई को शुरू हुई थी और आठ अक्टूबर को इसका समापन हुआ. इस दौरान ब्रांड के आधिकारिक फेसबुक पेज पर हर दिन विजेताओं के नाम घोषित किए जाते रहे.

प्रतियोगिता का अंतिम चरण शनिवार को यहां ऑर्किड होटल में आयोजित किया गया.

सनी ने कार्यक्रम में विजेता प्रतिभागियों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

सनी ने एक बयान में कहा, “इस रोमांचक प्रतियोगिता का हिस्सा होना उनकी जिंदगी के यादगार लम्हों में से है.”

मैनकाइंड फार्मा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव जुनेजा ने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान करीब 10,000 प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं.

उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि हमने विजेताओं को बॉलीवुड स्टार सनी लियोन से मिलने का मौका दिया. हम बेहद उत्साहित हैं कि हमने अपने उपभोक्ताओं को प्रतियोगिता के रूप में मनोरंजन से भरपूर अवसर दिया.”

Adiction Date With Sunny Contest Full Advertisement

Adiction on the beach with Sunny Leone: Full advertisement

error: Content is protected !!