स्वाभाविक नहीं थी सुनंदा पुष्कर की मौत

Saturday, January 18, 2014

A A

सुनंदा पुष्कर

नई दिल्ली | एजेंसी: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के शव पर ‘चोट के निशान’ पाए गए हैं और यह “अस्वाभाविक, अचानक मृत्यु का मामला है”. यह जानकारी पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों में से एक की राय है. सुनंदा शुक्रवार को एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं. चिकित्सक के इस खुलासे के बाद पुष्कर की मृत्यु के पीछे का रहस्य और गहरा गया है.

पोस्टमार्टम करने वाले एक चिकित्सक ने कहा, “पोस्टमार्टम के लिहाज से हम कह सकते हैं कि यह अस्वाभाविक अचानक मृत्यु का मामला है. शरीर पर कई चोट के निशान हैं, लेकिन हम इस बिंदु पर ब्योरे का विश्लेषण नहीं कर सकते.” उन्होंने आगे कहा, “हम अपनी रिपोर्ट और राय का निष्कर्ष दो दिनों में प्रस्तुत करेंगे.”

वहीं सुनंदा पुष्कर का इलाज करने वाले तिरुअनंतपुरम के चिकित्सकों जी.विजयराघवन और उनकी टीम का भी कहना है कि पुष्कर को ऐसी कोई बीमारी नहीं थी जिससे उनकी मृत्यु अचानक हो जाए.

गौरतलब है कि केंदीय मानव संसाधन राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर शुक्रवार रात दक्षिणी दिल्ली स्थित द लीला पैलेस होटल के अपने कमरे में रहस्यमय स्थितियों में मृत पाई गई थीं. इसके बाद शशि थुरूर की तहीयत भी बिगड़ गई थी और उन्हें भी एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हाल ही में एक पाकिस्तानी पत्रकार के साथ विवाहेतर संबंधों को लेकर सुर्खियां छाए रहने पर दंपति ने संयुक्त बयान जारी कर ‘सुखी वैवाहिक’ जीवन का दावा किया था. इसके 24 घंटे बाद ही सुनंदा मृत पाई गईं.

Tags: , , ,