बेटी से शादी करने वाला अब तक फरार

Monday, May 13, 2013

A A

रेप

गुरदासपुर: अपनी ही बेटी के साथ शादी करने वाले प्रदीप मलिक को पुलिस ने जल्दी ही गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि गुरदासपुर से अपनी बेटी को आधार कार्ड बनवाने के नाम पर बेटी को जम्मू ले जाने और फिर वहां शादी करने के मामले में जम्मू और पंजाब पुलिस की टीम लगातार जांच प्रक्रिया में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि गुरदासपुर के बटाला के गांव नवां पिंड महमोवाल की एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद गुरदासपुर शहजादा निवासी प्रदीप मलिक से दुबारा शादी की थी. प्रदीप रंग रौगन का काम करता है. महिला की 14 साल की बेटी भी साथ में ही रहती थी. इस बीच प्रदीप अपनी सौतेली बेटी को आधार कार्ड बनवाने के नाम पर जम्मू ले गया और वहां उसने अपनी बेटी से ही शादी कर ली. पीड़ित बच्ची का आरोप है कि उसके पिता ने पिछले 3 सालों में कई बार उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

इस शर्मशार कर देने वाले वारदात की खबर सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की की मां के बयान के आधार पर सबसे पहले गुरदासपुर में उस मकान में छापा मारा, जहां प्रदीप मलिक ने लड़की को डरा-धमका कर अपने साथ रखा था. प्रदीप वहां से भाग गया लेकिन पुलिस ने लड़की को मुक्त कराया और उसके बाद उसकी चिकित्सकीय जांच करवाई.

Tags: , , , ,