बहन अर्पिता ने मिलाया भाई सल्लू-शाहरुख को

Monday, November 17, 2014

A A

सलमान-शाहरुख अर्पिता की शादी में

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आखिरकार बहन अर्पिता ने अपने दो भाईयों शाहरुख तथा सलमान खान को मिलने के लिये मजबूर कर दिया. कहा जाता है कि बेटियां दो परिवारों को जोड़ती हैं परन्तु अर्पिता ने रविवार को अपनी शादी की मेंहदी रस्म में दो बिछुड़े भाइयों को मिला दिया. अर्पिता के मेहंदी रस्म में शाहरुख खान ने ठीक उसी समय बहन के माथे का चुबंन लिया जब सलमान खान ने उसे चूमा. सलमान के बहनोई के द्वारा सोशल साइट पर शेयर किये गये इस चित्र से जाहिर होता है कि अर्पिता को बालीवुड को दो खानों को मिलाने का श्रेय जाता है. अर्पिता, सलमान-अरबेज-सुहैल तथा अल्वीरा खान की बहन है. वास्तव में अर्पिता को सलमान खान के पिता सलीम खान ने पाला है. बालीवुड की खबरों के मुताबिक शाहरुख-सलमान में काफी समय से अनबन चल रही थी.

शाहरुख-सलमान के बीच अनबन की शुरुआत 2008 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन के पार्टी के समय हुई थी. जब से दोनों किसी पार्टी में मिलने से भी आपस में बात रहीं करते थे. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने खुद शाहरुख के घर जाकर अर्पिता के शादी का न्यौता दिया था. वैसे भी शाहरुख खान ने कहा था कि अर्पिता को मैंने अपने गोद में खिलाया है उसके शादी में जाने के लिये मुझे किसी न्यौते की जरूरत नहीं.

कहना न होगा कि कैटरीना कैफ के जन्मदिन के पार्टी के दिन से बिछड़े सलमान-शाहरुख को बहन अर्पिता ने अपने शादी के अवसर पर आपस में मिला दिया. सलमान खान तथा शाहरुख खान के मिलन को बहन अर्पिता के लिये शादी का सबसे बड़ा तोहफा कहा जा सकता है.

Tags: , , , , , , , ,