‘रईस’ में शाहरुख देंगे माहिरा को ‘ब्रेक’

Wednesday, December 17, 2014

A A

शाहरुख-माहिरा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के किंग खान, शाहरुख पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान को फिल्म ‘रईस’ से बालीवुड में ब्रेक देंगे. माहिरा खान के लिये यह सुनहरा अवसर है कि उसे अपनी शुरुआत में ही शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. यदि फिल्म ‘रईस’ में मिले इस मौके का फायदा पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान उठा पाती है तो यह उनकी बालीवुड में धमाकेदार एंट्री होगी. इससे पहले दीपिका पादुकोण को शाहरुख के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ तथा ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम करने का मौका मिला था. आज दीपिका पादुकोण का नाम बालीवुड के शिखर अभिनेत्रियों में शुमार हो गया है. उसी तरह से फिल्म ‘रईस’ में माहिरा खान को शाहरुख खान की पत्नी का रोल मिला है. फिल्म की शूटिंग गुजरात में होगी जिसमें शाहरुख खान एक गैंगस्टर की भूमिका करने वाले हैं. माहिरा खान फिल्म में गैंगस्टर शाहरुख खान की पत्नी का रोल करेगी. फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने मंगलवार को पुष्टि की कि ‘रईस’ फिल्म में शाहरुख खान के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान होंगी. माहिरा पिछले दिनों भारतीय चैनल पर प्रसारित हुए पाकिस्तानी धारावाहिक ‘हमसफर’ से भारतीयों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं.

सिधवानी ने फिल्म में माहिरा के होने की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा, “राहुल ढोलकिया निर्देशित ‘रईस’ में हमारी मुख्य नायिका माहिरा खान होंगी.”

पूर्व में फिल्म में सोनम कपूर के होने की खबरें थीं.

राहुल ढोलकिया निर्देशित और फरहान अख्तर द्वारा सह-निर्मित ‘रईस’ में माहिरा बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. बालीवुड में खान ब्रद्रर्स का बोलबाला चलता है. ऐसे में अपनी डेब्यू में ही खानों के खान किंग खान के साथ काम करना माहिरा खान के लिये जैकपॉट खेलने जैसा है. माहिरा खान जो अब तक टीवी सीरियलों तक सीमित थी उसे फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलते ही वह सुर्खियों में छा गई है. देखना है कि ‘रईस’ में शाहरुख का साथ माहिरा को किस बुलंदी तक पहुंचा पाता है.

Tags: , , , , , , ,