‘दिलवाले’ का सेट ‘डीडीएलजे’ जैसा

Thursday, July 30, 2015

A A

'दिलवाले'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: काजोल-शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ का सेट कुछ-कुछ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसा ही है. इस फिल्म में भी दोनों ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसा ही कपड़े पहन रखे हैं. काजोल के साथ बुल्गारिया में आागमी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने इसके सेट पर उनकी अतिसफल फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (1995) की याद ताजा कराई. शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी मौजूदगी वाले एक दृश्य की शूटिंग वाला एक फोटो साझा किया. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए फिल्म के कर्मीदल का शुक्रिया अदा भी किया.

उन्होंने बुधवार रात ट्विटर पर लिखा, “मुझे इस दृश्य की शूटिंग के लिए एक टोपी और काजोल को मलमल का कपड़ा मिला. इस कमाल के शूट के लिए रोहित एवं टीम को धन्यवाद. देखते हैं, क्या जादू बरकरार है!”

उल्लेखनीय है कि ‘डीडीएलजे’ में शाहरुख ने एक काली टोपी और काजोल ने मलमल की पोशाक पहनी थी.

काजोल-शाहरुख की जोड़ी रुपहले पर्दे पर सफल रही है. दोनों ने साथ मिलकर ‘बाजीगर’, ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी सफल फिल्में दी हैं.

यह जोड़ी अब रोहित शेट्टी निर्देशित ‘दिलवाले’ में नजर आएगी. फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होनी है, जिसमें वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी, विनोद खन्ना और अन्य भी हैं.

Tags: , , , , ,